Citroen Aircross Plus: Citroen ने ज्यादा सेफ्टी फीचर्स के साथ लॉन्च किया ये नया एडिशन; मिलेंगे कई धांसू फीचर्स, जानें कीमत

बजट के प्रति जागरूक SUV चाहने वालों के लिए Citroen Aircross Plus निश्चित रूप से एक बेहतरीन विकल्प है

Citroen Aircross Plus: बजट के प्रति जागरूक SUV चाहने वालों के लिए Citroen Aircross Plus निश्चित रूप से एक बेहतरीन विकल्प है क्योंकि इसमें प्रभावशाली डिज़ाइन, प्रभावशाली विशेषताएं और शानदार प्रदर्शन है। इसलिए यह वह कार हो सकती है जो इस प्रतिस्पर्धी बाजार में अपनी प्रमुख स्थिति के साथ भारतीय ऑटोमोबाइल उद्योग की प्रतिभा को उजागर कर सकती है। उचित मूल्य के साथ, यह उत्कृष्ट मूल्य प्रदान करती है।

Citroen Aircross Plus क्यों खरीदें

Citroen Aircross Plus इस विशेष कीमत पर बाजार में सबसे अच्छी कारों में से एक है। यह आपको एक शक्तिशाली इंजन और शानदार माइलेज के साथ एक बेहतरीन मैच प्रदान करती है, जिससे आपको एक आरामदायक इंटीरियर मिलता है। इसकी कीमत 9.99 लाख रुपये है, जो इसे SUV के रूप में खरीदने के लिए सुविधाओं और प्रदर्शन को एक बड़ा कारण बनाती है। यह इसे दैनिक उपयोग के साथ-साथ लंबी यात्राओं के लिए आदर्श बनाती है।

Citroen Aircross Plus की कीमत

यह 9.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) की लॉन्च कीमत पर उपलब्ध है। अक्टूबर के ऑफ़र इसे और अधिक मूल्यवान बनाते हैं, क्योंकि यह अतिरिक्त बचत के साथ आता है। पंजीकरण और करों सहित दिल्ली की ऑन-रोड कीमत लगभग 11.50 लाख रुपये होगी। ऐसे ऑफ़र देखें जो आपके कुल बिल से लागत कम कर दें।

इंजन और ट्रांसमिशन

एयरक्रॉस प्लस में 1199 सीसी का PURETECH 82 इंजन है। यह तीन सिलेंडर के साथ 81 बीएचपी का उत्पादन करता है जो दक्षता सुनिश्चित करता है। 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ड्राइव को बहुत अच्छी तरह से पूरक करता है। फ्रंट-व्हील ड्राइव डिज़ाइन कार को स्थिरता और नियंत्रण देता है।

ईंधन और प्रदर्शन

यह पेट्रोल पर चलता है और ARAI द्वारा स्वीकृत 18.5 kmpl की ईंधन दक्षता देता है। इसमें 45-लीटर का ईंधन टैंक है और यह BS VI 2.0 के अनुरूप उत्सर्जन मानदंडों से लैस है। यह 160 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति से ज़ूम कर सकता है जो इसे राजमार्ग सामग्री बनाता है।

आगे के लिए निलंबन मैकफर्सन स्ट्रट द्वारा है, जबकि पीछे की तरफ एक समान और घर्षण-मुक्त सवारी सुनिश्चित करने के लिए एक रियर ट्विस्ट बीम सस्पेंशन है। कार में एक झुकाव स्तंभ के साथ इलेक्ट्रिक स्टीयरिंग है। यह आसान गतिशीलता सुनिश्चित करता है। वेंटिलेटेड डिस्क ब्रेक आगे की तरफ हैं, जबकि पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक अच्छी ब्रेकिंग प्रदान करने के मामले में अपना काम बखूबी करते हैं।

आयाम और क्षमता

4323 मिमी की लंबाई, 1796 मिमी की चौड़ाई और 1665 मिमी की ऊंचाई के कारण सिट्रोएन एयरक्रॉस प्लस सड़क पर मजबूती से टिकी हुई है। 2671 मिमी का व्हीलबेस सुनिश्चित करता है कि अंदर पर्याप्त जगह है। इसमें एक बूट भी है जो 444 लीटर सामान रख सकता है और आराम से पाँच लोगों को समायोजित कर सकता है।

आराम और सुविधा

कार में एयर कंडीशनिंग, हीटर और पावर स्टीयरिंग है, इसलिए आसानी से कुशनिंग होती है। इसके अलावा, इसके कई उपयोग हैं, एक एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, रियर वेंट जिसमें एयर कंडीशनिंग है, और रियर सीटें जो फोल्ड हो सकती हैं। यह कीलेस एंट्री और पार्किंग सेंसर को भी सपोर्ट करता है।

 

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button