Sirsa breking: आदित्य चौटाला इस गाँव के मामुली बार्बर से कटवाने लगे जब सिर के बाल…बारी आने तक ग्राहक की तरह किया इंतजार!

Sirsa breking: यहा जाने बार्बर ने बताई आँखों देखी पूरी कहानी

 

Sirsa breking: आज मैं अपनी दुकान पर ग्राहक की कटिंग करने में व्यस्त था। अचानक मेरी दुकान में बेंच पर आदित्य चौटाला जी आकर बैठ गऐ।

Sirsa breking: पहली बार इतने बड़े नेता का मामूली बार्बर से कटिंग और दाढ़ी बनवाना स्वाभाविक? 

Sirsa breking
सिरसा के इस मामूली नाई से आदित्य चौटाला ने कारवाई कटिंग

पहली बार इतने बड़े नेता मेरी दुकान आए तो मेरा आश्चर्यचकित होना स्वाभाविक था। मेरी समझ में नहीं आ रहा था कि ग्राहक की कटिंग करूं या चौधरी साहब का सत्कार करूं !

मेरी इस मनोस्थिति को चौधरी साहब ने शायद समझ लिया था और बेंच पर बैठे बैठे हँसते हुए मुझे कहा कि पहले ग्राहक की कटिंग कर दो मैं अपनी बारी आने पर ही करवाऊंगा।

मैं ग्राहक की कटिंग करने लगा। और चौधरी साहब मेरे साथ बातें करते रहे और साधारण व्यक्ति की तरह अपनी बारी का इंतज़ार करते रहे बात-चीत के दौरान चौधरी साहब ने मेरे परिवार गाँव और मेरी शिक्षा के बारे तमाम बातें की।

Sirsa breking: आदित्य देवीलाल जी की बातों में सरलता और सहजता ने मुझे महसूस ही नहीं होने दिया की मेरी साधारण सी दुकान पर इतनी बड़ी हैसियत के मालिक बैंच पर बैठ कर अपनी बारी का इंतज़ार कर रहे है।

Also Read: PM Modi: बिहार मे नए मंत्री पदों और विभागों में बनी नाराजगी 

Sirsa breking: अपनी बारी आने पर चौधरी साहब कटिंग शेव करवाने कुर्सी पर बैठे तो ऐसा लग रहा था कि मैं कोई सपना देख रहा हुं, क्युंकी एक साधारण सी नाई की दुकान पर चौधरी साहब जैसे किसी बड़े आदमी को आज तक कटिंग करवाते नहीं देखा।

आज चौधरी साहब की कटिंग शेव करना मेरे जीवन का सबसे खूबसूरत एहसास था। चौधरी साहब की सरलता ने मेरे जीवन को नयी प्रेरणा दी।

— श्री भगवान नाई कालुआना–

 

बने रहे आप हमारी वेबसाइट Esmachar के साथ. आपको हरियाणा ही नहीं बल्कि सभी महत्वपूर्ण सूचनाओं से हम रूबरू कराने के लिए सबसे पहले तयार है. चाहे खबर कोई भी हो. सरकारी योजनाए, क्राइम, Breaking news, viral news, खेतीबाड़ी, स्वास्थ्य.. सभी जानकारियों से जुड़े रहने के लिए हमारे whatsapp ग्रुप को जॉइन जरूर करें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button