Big Breaking: जयपुर में पत्नी ने किया पति को ब्लैकमेल, साथ पढ़ने के दौरान हुई थी दोस्ती

Wife blackmailed husband in Jaipur

Big Breaking: जयपुर में पत्नी ने किया पति को ब्लैकमेल,2 लाख मांगे:साथ पढ़ने के दौरान हुई थी दोस्ती, घरवालों की मर्जी के बिना की शादी..

 

Big Breaking: झोटवाड़ा इलाके में शादी के बाद पत्नी ने पति को ब्लैकमेल कर 2 लाख रुपए मांगे।

जयपुर में पत्नी के ब्लैकमेल कर पति से 2 लाख रुपए मांगने का मामला सामने आया है। आर्य समाज में शादी कर झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया। झोटवाड़ा थाने में पीड़ित पति ने पत्नी और उसके घरवालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

ASI भगवान सिंह ने बताया- झोटवाड़ा निवासी 29 साल की युवक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी के दौरान उसकी मुलाकात बीना (बदला हुआ नाम) से हुई थी। साथ पढ़ने के कारण दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। मोबाइल कॉल पर एक-दूसरे के सुख-दुखी की बातें करने लगे।

आरोप है कि पढ़ाई के लिए किताब-सामान की मदद के बहाने उससे कई टूकड़ों में करीब 60 हजार रुपए ले लिए। बातचीत के दौरान बीना ने उसे शादी करने का ऑफर रखा। घरवालों के शादी के लिए राजी नहीं होने के कारण आर्य समाज में शादी का बात रखी।

विश्वास में आकर पीड़ित ने मई 2024 में आर्य समाज में बीना से शादी कर ली। नगर निगम से रजिस्टर्ड करवाकर मैरिज सर्टिफिकेट भी बनवा लिया। शादी के बाद दोनों अपने-अपने घर रहने लगे।

Big Breaking: आरोप है कि शादी के बाद मिलने पर बीना ने उसे धमकाना शुरू कर दिया। झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगी।

ब्लैकमेल कर 2 लाख रुपए की डिमांड करने लगी। ब्लैकमेलिंग के टॉर्चर से परेशान होकर पीड़ित ने पत्नी और उसके परिवारवालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button