Breaking News: जयपुर बुलाकर युवती से कार में गैंगरेप: इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती, जॉब लगाने के बहाने बुलाया..

Gang rape of girl in car after calling her from Jaipur:

Breaking News: मानसरोवर इलाके में कार के अंदर तीन दोस्तों ने युवती से रेप किया।

✒️रमेश भार्गव

Breaking News: जयपुर में तीन दोस्तों के कार में युवती से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। तीनों ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर जॉब लगाने के बहाने युवती को जयपुर बुलाया था।

शराब पार्टी के बाद तीनों दोस्तों ने कार में जबरन गैंगरेप किया। मानसरोवर थाने में पीड़िता ने तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच ACP (मानसरोवर) संजय शर्मा कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया- नागौर निवासी 26 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती जयदीप से हुई थी। बातचीत के दौरान आरोपी जयदीप ने उसे जॉब लगाने का झांसा दिया। जॉब लगाने के बहाने गुरुवार को जयपुर मिलने बुलाया।

मानसरोवर के गुर्जर की थड़ी आने पर आरोपी जयदीप उसे स्विफ्ट कार में लेने आया। जयदीप के साथ कार में उसके दो दोस्त ओमवीर जाट और अभिषेक यादव बैठे थे। कार को इधर-उधर घुमाने के दौरान तीनों दोस्त शराब पार्टी करते रहे।

Breaking News: युवती को थप्पड़ मारे

कार रोकर उतारने की कहने पर तीनों आरोपियों ने गाली-गलौच की। विरोध करने पर आरोपी अभिषेक ने उसको थप्पड़ मारे। डर-धमकाकर चुपचाप कार में बैठे रहने के लिए कहा। कावेरी पथ और स्वर्ण पथ के बीच रोड किनारे कार को रोका।

तीनों आरोपियों ने कार में डरा-धमकाकर उसके साथ गैंगरेप किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर गुर्जर की थड़ी छोड़कर चले गए। नागौर स्थित घर पहुंचने के बाद पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। मानसरोवर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button