Rajsthan News: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर ट्रक ने 1KM तक कार को घसीटा, एक साथ परिवार के 4 लोगों की मौत

Rajsthan News: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले से होकर गुजरने वाले दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया.

Rajsthan News: इस दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना से समूचे जिले में हड़कंप मच गया.

सवाई माधोपुर,नरेश सिगची

सवाई माधोपुर में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर एक कार आगे जा रही ट्रक में जा घुसी. इसके बाद ट्रक कार को घसीटते हुए एक किलोमीटर तक लेकर चला गया.

इस सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई.  वहीं पांच लोग घायल हो गए हैं. इनमें से एक की गंभीर हालत देखते हुए उसे जयपुर रेफर कर दिया गया है.

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के विक्रमगढ़-आलोट का रहने वाले एक ही परिवार के लोग बद्री विशाल गए थे. बताया जा रहा है कि बद्री विशाल में श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन था.

वहां परिवार की एक महिला की भागवत कथा सुनने के दौरान मौत हो गई थी. परिवार के लोग मृतक महिला का अंतिम संस्कार करने के लिए शव ऋषिकेश ले आए तथा ऋषिकेश में ही महिला का विधिवत रूप से अंतिम संस्कार किया.

इसके बाद वे वापस अपने गांव विक्रमगढ़ आलोट लौट रहे थे. इसी दौरान सवाई माधोपुर जिले के सुरवाल थाना क्षेत्र के भगवतगढ़-त्रिलोकपुरा बनास नदी के पास दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर उनकी कार आगे चल रहे एक ट्रक में पीछे से जा घुसी. पुलिस ने आशंका जताई है कि कार चलाने के दौरान ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई और कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी.

यही नहीं दुर्घटना के दौरान ट्रक लगातार चलता रहा और कार ट्रक में फंसे हुए करीब एक किलोमीटर तक घसीटती चली गई. इस भयानक दुर्घटना में मौके पर ही चार लोगों ने दम तोड़ दिया तथा पांच लोग घायल हो गए. मृतकों में तीन महिलाएं एवं एक पुरुष शामिल है.  चारों मृतकों के शव सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए गए हैं.

मृतकों में राजन ,मोनिका, रेखा व धापु प्रजापत शामिल हैं. इसके अलावा घायलों में पायल प्रजापत, बुलबुल प्रजापत, ज्योति प्रजापत, कृष्णा प्रजापत तथा एक छोटी बच्ची अनीता सहित कार चालक शकील खान शामिल है..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button