Sirsa News: अगले दस दिनों में सामाजिक कार्यक्रमों को गति देगी जेेजेपी: दिग्विजय चौटाला

Sirsa News: डबवाली में बंपर योजनाओं संबंधी कार्यक्रमों की दी विस्तारपूर्वक जानकारी

Sirsa News: जननायक जनता पार्टी के प्रदेश के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला अगले दस दिनों में डबवाली हलके में विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों को गति देंगे।

इसी कड़ी में कल 10 अगस्त को हलके में नशामुक्ति की मुहिम को पुरजोर तरीके से आरंभ किया जाएगा। इसके लिए हाल ही में उन्होंने इनसो के 22वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में हजारों युवाओं को शपथ दिलाई थी कि वे युवाओं को नशे के दलदल से बाहर निकालने के लिए क्रांतिकारी मुहिम आरंभ करें और कल से इस कार्यक्रम का आगाज किया जाएगा।

आगामी 12 अगस्त को हरियाणा के समीपवर्ती राज्य पंजाब क्षेत्र में लगी रिफाइनरी के प्रदूषण से लोगों के स्वास्थ्य पर पड़ रहे दुष्प्रभाव को लेकर रिफाइनरी प्रबंधन से आवश्यक बैठक की जाएगी जिसमें इस बात की संभावनाओं की तलाश की जाएगी जिसमें लोगों के स्वास्थ्य को प्राथमिकता मिले।

आगामी 14 अगस्त को देश के चर्चित गायक कलाकार रहे सिद्धु मूसेवाला की प्रतिमा डबवाली में स्थापना से पूर्व उनका फस्र्ट लुक जारी किया जाएगा। काबिलेजिक्र है कि जेजेपी नेता दिग्विजय सिंह चौटाला इस सिलसिले में पहले ही ये घोषणा कर चुके हैं।

उनके इस निर्णय से सिद्धु मूसेवाला के हजारों प्रशंसकों के बीच उत्साह पाया जा रहा है। कार्यक्रमों की अगली कड़ी में स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त को गांव चौटाला में एक शाम शहीदों के नाम पर विशाल कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा जिसमें कवि सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।

इसके अलावा स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों के साथ-साथ पूर्व सैनिकों को भी आमंत्रित किया गया है। आगामी 18 अगस्त को राज्यसभा सदस्य कार्तिकेय शर्मा डबवाली हलके के गांव हैबुआना, रिसालियाखेड़ा, मसीतां व चोरमार आएंगे जिसमें वे विभिन्न परियोजनाओं के क्रियान्वयन के लिए करीब 50 लाख रुपए से अधिक की राशि जारी करेंगे।

देश के परंपरागत रक्षाबंधन पर्व पर आगामी 19 अगस्त को ओढां में कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा जिसमें इस पर्व की गरिमा के मुताबिक कार्यक्रम होंगे।

रमेश भार्गव, स्वतंत्र पत्रकार (9354377340) 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button