Rajsthan News: पीलीबंगा निवासी “बंटी” “बबली” संग गिरफ्तार!

Rajsthan News: बंटी बबली की प्रेम गाथा में खलल पड़ गया दोनो को श्री गंगा नगर की सदर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

 

Rajsthan News: फिल्मी कहानी की बजाय हकीकत की इस गाथा में प्रेमी बने बंटी की पहचान पीलीबंगा निवासी कुशाल धामू पुत्र हनुमान सुथार और बबली की पहचान 22 वर्षीय कनिका गर्ग पुत्री नरेंद्र के रूप में हुई है।

Rajsthan News: आरोप है कि इस जोड़ी ने शेयर मार्केट की एक कंपनी द्वारा रुपए दो गुना करने का लालच दे कर हाल में अंध विद्यालय में कार्यरत और मूल रूप से वार्ड 19 रावतसर निवासी 34 वर्षीय किरणदीप कौर बाजीगर पत्नी हरदीप सिंह से अलग अलग समय में एक लाख 70 हजार रुपए जमा फोन पे से जमा करवा लिए।

15 जून के बाद रुपए दोगुना हो कर खाते में जमा होने की बात कही| कनिका का पीड़िता के घर आना जाना था और वह उसकी चार वर्ष की बेटी को खिलाती थी।

Rajsthan News: बीती 8 मई को बेटी के जन्मदिन की पार्टी में भी कनिका मौजूद रही इस तरह धीरे धीरे उसने विश्वाश जमा लिया।

कुछ दिनों पूर्व वह बेटी को कनिका के भरोसे घर में छोड़ कर किसी परिचित परिवार से मिलने चली गई| वापिस आई तो कनिका उसे जल्दी किसी काम से बाहर जानें का कहते हुए बैग लेकर चली गई।

उसने गौर नहीं किया कुछ दिवस पूर्व उसे आवश्यकता पड़ी तो अलमारी की चाभी जो एक निश्चित स्थान पर रखी थी वह गायब मिली अलमारी का लॉक तुड़वाया तो उसके पैरो तले जमीन खिसक गई अलमारी में रखा अढ़ाई तौला सोने का हार,एक मांग टीका,डेढ़ तौला की झुमकी, दो तोले की चैन, दो अंगूठी,आधा किलो चांदी के गहने,एक लैपटॉप और 85 हजार की नगदी गायब मिली।

उसे कनिका पर शक हुआ तो फोन किया मगर नंबर बंद आया फिर उसके भाई हर्ष गर्ग को फोन किया तो उसने घर आ कर बताया कि कनिका घर से भागी हुई है उनका उस से कोई संबंध नहीं है वह पीलीबंगा निवासी युवक कुशाल धामू के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती है पहले भी उसने कई वारदाते कर रखी है दोनो अपने नंबर बदलते रहे।

कनिका शहर में ही अलग अलग पीजी गर्ल्स हॉस्टल में रहती है अब पुलिस ने बंटी बबली की जोड़ी को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है उनसे गायब माल की बरामदगी की जानी है पीड़िता ने बताया कि उसने 7 मई को 50 हजार की राशि कनिका के कहने पर अनीशा नाम की लड़की के खाते में, 9 मई को कुशाल धामु के खाते में 81 हजार,12 मई को 36 हजार,10 मई को 3 हजार रुपए फोन पे से ट्रांजेक्शन किए थे.

✒️रमेश भार्गव, वरिष्ठ पत्रकार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button