Weather Update: हरियाणा के इन नौ जिलों में अभी होगी झमाझम बरसात, पढ़ें मौसम विभाग का ताजा अपडेट

Weather Update: जाने मौसम विभाग की नई अपडेट

Weather Update: चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय हिसार के कृषि मौसम विज्ञान विभाग के अध्यक्ष डॉ मदन लाल खीचड़ ने आज 15 अगस्त सुबह 8:30 मौसम पूर्वानुमान जारी किया, जिसके अनुसार प्रदेश के कई जिलों में आने वाले कुछ समय में बरसात होने की संभावना बताई गई है. इस दौरान कई जगह बिजली गिरने का भी खतरा बना हुआ है.

Weather Update: इन इलाकों में होगी बरसात

विभाग द्वारा जारी की गई भविष्यवाणी के अनुसार अगले 3 घंटे के दौरान भिवानी, रोहतक, हिसार, फतेहाबाद, यमुनानगर, जींद, कुरुक्षेत्र, अंबाला, पंचकूला और आसपास के इलाकों में गरज- चमक के साथ हल्की से मध्यम बारिश की संभावना बनी हुई है.

वहीं इस दौरान तेज हवाएं चलने की संभावनाएं भी बनी हुई है. वहीं दूसरी तरफ भिवानी, तोशाम, भवानी खेड़ा, हांसी, हिसार, नारनौंद, बराड़ा, जगाधरी, छछरौली, नारायणगढ़, पंचकूला में बिजली गिरने के आसार भी बताए गए हैं.

आगे ऐसा रहेगा मौसम (Weather Update)

बता दें की मौसम विभाग द्वारा पहले भी अलर्ट जारी किया गया था कि 16 अगस्त तक बंगाल की खाड़ी से आने वाली मानसूनी हवाओं के चलते प्रदेश में मानसून की सक्रियता बढ़ेगी. इस दौरान कहीं- कहीं हल्की से मध्यम बारिश और कहीं तेज बारिश की भी संभावना बनी हुई है. इसे तापमान में गिरावट दर्ज होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button