उपमंडल प्रशासन द्वारा सम्मानित हुए डॉ. सतबीर सूर्यवंशी

राष्ट्रीय स्तर पर शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने पर स्टेपिंग स्टोंस इंटरनेशनल प्ले स्कूल के निदेशक को सम्मानित किया गया

 

ऐलनाबाद, 15 अगस्त (रमेश भार्गव )

शहर के हनुमानगढ़ रोड पर स्थित राजकीय मॉडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में उप मंडल स्तरीय आयोजित स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम मनाया गया।

कार्यक्रम में शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने पर राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित होने वाले स्टेपिंग स्टोंस इंटरनेशनल प्ले स्कूल के निदेशक डॉ. सतबीर सूर्यवंशी को सम्मानित किया गया।कार्यक्रम में उपस्थित सभी अतिथिगणों ने डॉ. सूर्यवंशी का हौसला बढ़ाया।

डॉ. सूर्यवंशी ने कहा कि इस सम्मान के लिए और मेरे हाथों में यह पुरस्कार देने के लिए निर्णायक मंडल को धन्यवाद, कड़ी मेहनत के लिए पुरस्कृत होने पर बहुत अच्छा महसूस होता है।

मैं उन सभी का आभारी हूँ जो हमेशा मेरी यात्रा का हिस्सा रहे हैं, मेरे परिवार से लेकर दोस्तों तक, बॉस से लेकर मेरी टीम तक और हर कोई। आप सभी की मौजूदगी में इस खूबसूरत पल को देखना मेरे लिए खुशी की बात है।

मंच पर मैं ही इस पुरस्कार को ग्रहण कर रहा हूँ, लेकिन पीछे ईश्वर की महान शक्ति के साथ कई लोग हैं जिन्होंने मुझे प्रयास करने और मुझे इस पुरस्कार को प्राप्त करने के योग्य बनाया है।

आप में से हर एक ने मुझे विचारों को वास्तविकता में लाने में सक्षम बनाया है। चुनौतियों से निपटने और उन पर काबू पाने से मेरी ताकत हमेशा बढ़ती गई। इस अवसर पर सभी शहरवासी गणमान्यजन उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button