Breaking news: कैलाश मेघवाल कालावाली विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी नियुक्त… कैलाश मेघवाल ने भी न्यूज 18में भाग लिया

नरेश सिगची, रमेश भार्गव

Breaking news: Rajsthan Cm Bhajan Lal Sharma व केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के साथ न्यूज़ 18 के कार्यक्रम में भाग लिया।

Breaking news: भारतीय जनता पार्टी राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष sc मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष, मिलनसार सरल, सहृदय,जुझारू, कर्मठ एवं पार्टी विचारधारा के प्रति पूर्णतया समर्पित, संगठन के सच्चे सिपाही कैलाश मेघवाल को आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव में कालांवाली विधानसभा क्षेत्र का प्रवासी प्रभारी बनाया गया हैं।

हरियाणा के चुनाव प्रभारी सतीश पुनिया का भी हार्दिक आभार व्यक्त किया है भाजपा ने पूर्ण विश्वास है कि आपके कुशल नेतृत्व व मार्गदर्शन में कालांवाली सीट बीजेपी बड़े मतों के अंतर से जीत दर्ज करेगी हरियाणा में भाजपा की सरकार बनेगी।

जयपुर में लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री भजनलाल जी शर्मा व लोकप्रिय केंद्रीय मंत्री श्री अर्जुनराम मेघवाल जी के साथ न्यूज़ 18 के कार्यक्रम में भाग लिया।

होटल ललित में राजस्थान के प्रमुखव न्यूज चैनल न्यूज 18 के कार्यक्रम राइजिंग राजस्थान में दोनों नेताओं ने शानदार साक्षात्कार में विभिन्न विषयों पर चर्चा की।

राजस्थान के विकास पर मुख्यमंत्री जी ने अपना विजन रखा व हर वर्ग के विकास के साथ ही इस वर्ष युवाओं को एक लाख नोकरी देने का वायदा किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button