Haryana Assembly Election 2024: रणदीप सुरजेवाला ने कही बड़ी बात…. वित्त मंत्री जेपी दलाल पर किया पलटवार

Haryana Assembly Election 2024: लोकसभा चुनाव मे हेकड़ी निकाल दी। 400 पार कहने वाले 240 पर रह गए।

Haryana Assembly Election 2024: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बड़ा दावा करते हुवे कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनना तय है।

Haryana Assembly Election 2024: साथ ही उन्होंने उन्होंन ये भी कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर आढ़तियों का कमिशन 45 पैसे से बढ़ाकर फिर से 2.5 रुपए किया जाएगा।

बीजेपी हरियाणा में हार रही है।

वित्त मंत्री जेपी दलाल ने हाल ही में दिया ब्यान. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस की सरकार बनी तो छह महीने में दिल्ली वाले गिरा देंगे। उनके इस बयान पर रणदीप सुरजेवाला ने भी अपना जबाव देते हुवे बड़ी बात कह डाली. उन्होंने कहा कि इससे साबित हो गया है कि बीजेपी हरियाणा में हार रही है।

सुरजेवाला ने कहा कि वित्त मंत्री शायद ये बात भी भूल गए हैं कि दिल्ली में बैठी सरकार की जनता ने लोकसभा चुनाव मे हेकड़ी निकाल दी। 400 पार कहने वाले 240 पर रह गए।

ये भी कहा कि ये 2014 नहीं बल्कि 2024 है। (Haryana Assembly Election 2024)

उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में बीजेपी डबल डिजिट भी टच नहीं कर पाएगी। कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने कहा कि सरकार ने भ्रष्टाचार की वजह से आढ़तियों के लाइसेंस रिन्यू नहीं किए। उन्होंने किया ये फसल शॉर्टेज का नियम हटाया जाएगा।

सरकार की तरफ से फसल का पैसा किसानों के खाते में स्वैच्छिक किया जाएगा। वहीं कांग्रेस की सरकार आने पर आढ़तियों की सुरक्षा का भी विशेष रूप से ध्यान रखा जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button