Assembly Election 2024: INLD उम्मीदवार अर्जुन चौटाला के रानियां कार्यालय का अभय चौटाला ने किया उद्घाटन

Assembly Election 2024: कहा, प्रदेशभर में सत्तासीन होगा इनेलो बसपा गठबंधन

Assembly Election 2024: सिरसा। इंडियन नेशनल लोकदल के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव व ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने सोमवार को रानियां स्थित जीवननगर रोड पर इनेलो प्रत्याशी अर्जुन चौटाला के चुनावी कार्यालय का रिबन काटकर उद्घाटन किया।

इस अवसर पर उपस्थित इनेलो बसपा गठबंधन के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की विशाल जनसभा को संबोधित करते हए इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि पूरे हरियाणा में इस बार इनेलो बसपा गठबंधन की सरकार बनेगी क्योंकि यह गठबंधन अपनी कल्याणकारी नीतियों के बूते अन्य राजनीतिक दलों से काफी आगे निकल चुका है।

उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला के कार्यकाल में इस इलाके में नहरों का जाल बिछाया गया जिससे किसान लाभान्वित हुए।

उन्होंने कहा कि इनेलो शासनकाल में ही पूरे प्रदेश में शिक्षा क्षेत्र में नए स्कूलों की स्थापना, कई स्कूलों को अपग्रेड किए जाने के साथ-साथ स्वास्थ्य केंद्रों में भी चिकित्सकों की भर्ती की गई। इसके अलावा व्यपारियों को भी अनेक राहत देकर उन्हें लाभान्वित किया गया।

Assembly Election 2024: उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने दस सालों के शासन में प्रदेशवासियों को काफी परेशान किया है, ऐसे में अब जनता बदलाव चाहती हैं। इस पर लोगों ने हाथ खड़े कर इनेलो बसपा को अपना भरपूर समर्थन देने का संकल्प लिया।

इनेलो नेता ने कहा कि रानियां के वर्तमान विधायक ने पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल के नाम पर वोट अवश्य मांगे मगर उनकी जनसेवा की नीति को अमल में नहीं लाया जिससे इलाके के लोग स्वयं को ठगे हुए महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि रानियां के विधायक ने इस हलके को तबाही के कगार पर ला दिया है।

उन्होंने कहा कि इनेलो बसपा गठबंधन के सत्तासीन होने पर एक बार फिर से इलाके में नहरों व खालों का जाल बिछाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम ओपी चौटाला ने अपने कार्यकाल में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत सभी लोगों को उनके घरों पर ही जाकर उनकी समस्याओं को हल करवाया।

इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि सिरसा में मेडिकल कॉलेज बनाने संबंधी तीन मर्तबा शिलान्यास किया गया मगर इस पर अभी तक एक भी नई ईंट यहां नहीं लगाई। उन्होंने चेताया कि जो पुलिस अधिकारी उनके कार्यकर्ताओं को तंग कर रहे हैं, उनसे हिसाब लिया जाएगा।

इससे पूर्व इनेलो उम्मीदवार अर्जुन चौटाला ने कहा कि इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला व इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है, वे जन आशीर्वाद से उसे पूरा करेंगे। इस अवसर पर मंच संचालन जसवीर सिंह जस्सा ने किया। इस अवसर पर इनेलो जिलाध्यक्ष कश्मीर सिंह करीवाला, पूर्व विधायक डॉ. सीताराम,

गुरविंद्र सिंह गिल, अभय सिंह खोड, प्रवक्ता महावीर शर्मा, सुभाष नैन, युवा इनेलो जिलाध्यक्ष भगवान कोटली, धर्मवीर नैन, जरनैल चंदी, पवन बठला,

डॉ. विनोद गोदारा, नगरपालिका रानियां के चेयरमैन मनोज सचदेवा, बसपा के रोहताश मेहरा, बंसीलाल, गुरदीप सिंह कंबोज, पन्नालाल आदि वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button