Haryana News: मैं बनना चाहती हूं हरियाणा की सीएम: कुमारी सैलजा

Haryana News: हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच कांग्रेस नेत्री कुमारी सैलजा का बड़ा बयान सामने आया है।

Haryana News: उन्होंने मुख्यमंत्री पद को लेकर बड़ा दावा करते हुए कहा कि मैं मुख्यमंत्री बनना चाहती हूं, क्या कोई दलित सीएम नहीं बन सकता। सांसद सैलजा ने कहा, दलित मुख्यमंत्री क्यों नहीं बन सकता. दिक्कत क्या है।

सैलजा ने यह जवाब तब दिया जब उनसे पूछा गया कि सीएम भूपेंद्र हुड्डा बनेंगे या दीपेंद्र हुड्डा।

उन्होंने कहा कि यह कोई और नहीं पार्टी आलाकमान तय करेगा। हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए साक्षात्कार में सैलजा ने कहा था कि वह सीएम दावेदार हैं और विधानसभा चुनाव लडऩा चाहती हैं।

Haryana News: उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर सीधे हमला करते हुए कहा कि वह पहले अपने घर में तय करें सीएम कौन होगा। आप पार्टी के सीएम उम्मीदवार की बात कर रहे हैं वहां घर पर ही फैसला नहीं हो पा रहा।

उनका इशारा भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके बेटे दीपेंद्र सिंह हुड्डा की ओर था। हाल ही में कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के बाद जब हरियाणा कांग्रेस प्रभारी एवं महासचिव दीपक बाबरिया से सवाल किया गया कि क्या सांसदों के मुख्यमंत्री बनने के विकल्प खुले हुए हैं तो उन्होंने हां में जवाब दिया।

उनका कहना था कि पार्टी का ऐसा कोई भी व्यक्ति अपने आप को मुख्यमंत्री पद के लिए प्रस्तुत कर सकता है। जिसके पास विधायक दल में से किसी न किसी का समर्थन रहता है और कांग्रेस आलाकमान का आशीर्वाद रहता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button