Deepika Padukone को 6-7 दिन बाद मिली छुट्टी… हॉस्पिटल के पिछले दरवाजे से निकली

Deepika Padukone को 6-7 दिन बाद मिली छुट्टी, अस्पताल के पिछले दरवाजे से निकली बाहर; कैमरे में बच्चे की झलक कैद!

Deepika Padukone: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

हाल ही में उन्होंने एक बच्ची को जन्म दिया। जानकारी के मुताबिक अस्पताल की औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया।

रविवार को मुंबई के गिरगांव इलाके में एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल और रिसर्च सेंटर के परिसर से अभिनेत्री के बाहर निकलने का वीडियो इंटरनेट (Internet) पर वायरल (Viral) हुआ। स्टार कपल मीडिया के कैमरों से बचते हुए अस्पताल के पिछले गेट से बाहर निकला।

हालांकि, वीडियो में जब दीपिका और उनके पति रणवीर अपनी मर्सिडीज-मेबैक कार में अस्पताल के गेट से बाहर निकल रहे थे तो नवजात शिशु की एक झलक देखने को मिली।

अस्पताल में रहने के दौरान बॉलीवुड आइकन (Bollywood Icon) और उनके करीबी दोस्त शाहरुख खान उनसे मिलने पहुंचे थे।

Deepika Padukone और रणवीर सिंह 8 सितंबर को गणेश उत्सव के पहले दिन एक बच्ची के माता-पिता बने। शुक्रवार को अपनी बेटी के जन्म से पहले, अभिनेत्री, उनके पति और उनके परिवार ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए।

इस जोड़े ने फरवरी 2024 में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के ज़रिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। पोस्ट में लिखा था, “सितंबर 2024″। इसके साथ बच्चे के कपड़े, जूते और गुब्बारे चस्पा किए थे।

हाल ही में दीपिका और रणवीर ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार मैटरनिटी फोटोशूट (Photoshoot) शेयर करके अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार हो रही अटकलों और आलोचनाओं को शांत किया था।

महीनों तक कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया और शर्मिंदा किया, कुछ ने उनके बेबी बंप को नकली बताया तो कुछ ने दावा किया कि इसका आकार बदलता रहता है।

बता दें कि रणवीर (Ranveer) और दीपिका ने नवंबर 2018 में लेक कोमो में शादी की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो, दोनों पति-पत्नी रोहित शेट्टी निर्देशित आगामी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नज़र आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button